‘भाभी जी घर पर हैं’, में दो सौ से ज्यादा किरदार निभाए हैं: आसिफ शेख

मनोरंजन

अपने आकर्षक अंदाज, चिरपरिचित सेंस ऑफ ह्यूमर और अपने चुटीले विचारों के साथ एंड टीवी के शो ‘भाभी जी घर पर है’ के विभूति नारायण मिश्रा इस शो की शुरुआत से ही सबके चहेते और मजेदार किरदारों में से एक बने हुए हैं। इस शो में वे अपने अलग-अलग अवतारों के लिए जाने जाते हैं। सुपरहीरो की अजीबोगरीब रंगबिरंगी पोशाकों से लेकर औरतों के अवतार में नजर आने तक, आसिफ शेख ने अलग-अलग रूप प्रदर्शित किए हैं। अकेले इस शो में किरदारों को निभाने की बात करें तो आसिफ शेख ने करीब 200 अलग-अलग अवतार निभाए हैं, जिसमें वे कभी टार्जन, तो कभी अंतरिक्ष यात्री और किसान बने हैं।

यहां तक कि वो एक गधे के अवतार मेें भी नजर आ चुके हैं। मालूम हो कि एंड टीवी पर लोकप्रिय शो ‘भाभी जी घर पर है’ का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार, रात 10:30 बजे एंड टीवी पर किया जा रहा है। अपने इस यादगार सफ र के बारे में आसिफ कहते हैं, ”साल 2014 में इस शो के पहले एपिसोड के प्रसारण से लेकर 1000 एपिसोड पूरे करने तक, ‘भाभी जी घर पर हैं’ में विभूति का मेरा किरदार 200 अलग-अलग अवतारों में नजर आ चुका है। जहां शो में मैं अलग-अलग रूपों में नजर आया हूं वहीं मुझे सबसे ज्यादा मजा एक औरत के अवतार में आया है। आसिफ बताते हैं, ”मैंने इस शो में 15 अलग-अलग महिलाओं के किरदार निभाए हैं और इसके लिए अलग-अलग तरह की पोशाकें पहनी हैं। ये सभी सामान मेरे लिए खरीदा गया था जो मेरे रूम में स्टोर किया गया है।”

उनके इस आकर्षण पर अपने एक दोस्त की प्रतिक्रिया बताते हुए आसिफ हंसते हुुुए कहते हैं, ”जब शूटिंग के दौरान मेरा एक दोस्त मुझसे मिलने आया तो वो मेरे किरदार के पहनावे को देखकर चौंक गया और जब उसने मुझे उस अवतार में देखा तो उसकी नीयत भी डोल गई” आसिफ कहते हैं, ”असल में यह लिस्ट बहुत लंबी है लेकिन मेरे लिए कुछ किरदार यादगार रहे हैं जैसे कि जब मैंने डार्लिंग नाम के कबाड़ीवाले की भूमिका निभाई थी, राजा राम नाम के एक आकर्षक इलेक्ट्रिशियन का रोल किया था और फि र सफेद बालों वाली तिवारी दादी के रूप में नजर आया।”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *