तीसरा वनडे : पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 4 विकेट से हराया

खेल

दुबई। सिदरा अमीन (52) की बेहतरीन पारी के दम पर पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को तीसरे वनडे मैच में चार विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही पाकिस्तान ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 159 रनों पर ही ढेर हो गई। इस लक्ष्य को पाकिस्तान ने 47.2 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।
पाकिस्तान के लिए सलामी बल्लेबाज अमीन ने बेहतरीन पारी खेल टीम को जीत के करीब पहुंचाया। वे 128 के कुल स्कोर पर टीम के चौथे विकेट के रूप में आउट हुईं। उन्होंने 107 गेंदों का सामना कर पांच चौके लगाए। उनसे पहले पाकिस्तान ने नाहिदा खान (15), जावेरिया खान (24), बिस्माह मारूफ (5) के विकेट खो दिए थे। इनके अलावा निदा दार ने 26 और आलिया रियाज ने पांच रन बनाए।
कायनात इम्तियाज और सना मीर 12-12 रन बनाकर नाबाद लौटीं। इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम लगातार विकेट खोने के कारण सम्मानजनक स्कोर तक भी नहीं पहुंच सकी। उसके लिए कप्तान साराह टेलर ने सबसे अधिक 52 रन बनाए। डिएंड्रा डोटिन ने 28 रन बनाए। शैमेन कैम्पबेल ने 26 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान के लिए डायना बेग और नाशरा संधू ने तीन-तीन विकेट लिए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *