ऑफिस में बॉस के तानों से हैं परेशान तो करें ये काम

ज्योतिष

वास्तु शास्त्र में बहुत सी ऐसी बातें बताई गई है, जो मानव जीवन के लिए बहुत अच्छी मानी गई हैं। आज उन्हीं में से कुछ खास बातों से रुबरु करवाने जा रहे हैं।
कुछ घरेलू और सस्ते उपाय – यह आवश्यक नहीं कि अधिक धन खर्च करने से ही लाभ होता है, भारतीय ज्योतिष शास्त्र तथा तंत्र, मंत्र, यंत्र का अनादिकाल से हमारे यहां प्रयोग किया जा रहा है। आप भी इसका लाभ उठा सकते हैं।
बुरी नजर से बचने के लिए
5 से 7 लाल मिर्च मट्ïठी में लेकर जिसे नजर लगी हो उसके आस-पास 7 बार घुमाएं। बाद में मिर्च को जला दें। अगर मिर्च जलाने पर मिर्च की धंस नहीं आती तो इससे पता चल जाता है कि उसको नजर लगी है।
झगड़े दूर करें
पति-पत्नी में लगातार लड़ाई हो रही है, नौबत तलाक तक आ गई है तो ऐसी स्थिति में पति के सोने जाने के बाद उसके पलंग पर उसके सिर के पास कामिया सिंदूर रख दें और पत्नी के सिर के नीचे देसी कपूर रख दें। सूर्योदय होने पर पति को कपूर जला देना चाहिए और पत्नी को सिंदूर फैला देना चाहिए। ऐसा करने से पति-पत्नी के झगड़े जल्द ही खत्म हो जाएंगे।
कोई बहुत परेशान करे
यदि कोई बहुत परेशान करे जिसकी शिकायत करनी मुश्किल हो जैसे बॉस या नजदीकी रिश्तेदार आपको तंग करता है तो आप एक सफेद कपड़े पर काजल से तर्जनी उंगली से उसका नाम लिख दें। उस व्यक्ति के नाम में जितने अक्षर हैं उतनी बार उस कपड़े पर थूकें। आपको जल्द परिणाम मिल जाएगा।
नींबू
जिस घर में नींबू का पेड़ होता है वहां नकारात्मक भाव पैदा नहीं होते। नींबू के पेड़ के आसपास सकारात्मक वातावरण होता है। एक नींबू लेकर घर की चारों दिशाओं में 7 बार घुमाएं और किसी सुनसान जगह पर ले जाकर उसके चार टुकड़े करके चारों दिशाओं में फैंक दें। इससे आपके घर से वास्तुदोष खत्म हो जाएगा।
समाज में सम्मान
सफेद आंकड़े के फूल को छाया में सुखा लें। इसके बाद इसे पीस कर कपिला गाय यानी सफेद गाय के दूध में मिला लें और तिलक लगाएं। ऐसा करने से व्यक्ति का समाज में वर्चस्व होता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *